ताजा खबर

तेजी से हुई बाजार की शुरुआत , सेंसेक्स 253-निफ्टी 85 अंक बढ़कर खुला

इस कारोबारी हफ्ते की शुरुआत घरेलू शेयर बाजार ने बढ़त के साथ की है. सोमवार को एश‍ियाई बाजारों से मिले मजबूत संकेतों के बूते सेंसेक्स जहां 253 अंकों की बढ़ोतरी के साथ खुला. वहीं, निफ्टी ने 85 अंक की रफ्तार से अपनी शुरुआत की है;
 
सोमवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स  33,560.41 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी ने भी बढ़त दर्ज करते हुए 10,311.55 के स्तर पर कारोबार की शुरुआत की है.
 
शुरुआती कारोबार में स्टील और पीएसयू बैंकों के शेयरों में बढ़त देखने को मिली  है. इसके साथ - साथ  आईटीसी के शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. सोमवार को भी आईटीसी के शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है.  
 
फिलहाल आईटीसी के शेयर 1.60 फीसदी की बढ़त के साथ निफ्टी पर कारोबार कर रहे हैं. वहीं, सेंसेक्स पर आईटीसी के शेयरों में 7 फीसदी की बढ़त हुई है.
 
पिछले कारोबारी हफ्ते के आख‍िरी दिन शुक्रवार को ट्रेड वॉर की आशंका के चलते शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ.  सेंसेक्स 44.43 अंक गिरकर 33,307.14 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, निफ्टी 15.80  अंकों की कटौती के साथ 10,226.85 के स्तर पर बंद हुआ.   
 
ट्रेड वॉर की आशंका के चलते मेटल और बैंक‍िंग शेयरों में कटौती देखने को मिली. इसकी वजह से शेयर बाजार में गिरावट दर्ज की गई. इनके अलावा फार्मा शेयरों में भी कटौती देखने को मिली.


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


Breaking News


पहली बार प्रैक्टिस मैच उत्तर प्रदेश VS बंगाल


अब हर 18 वर्षीय बच्चे होंगे मतदाता की सूची में शामिल


मेरठ के समाचार




कुलविंदर सिंह ने रोडवेज के नव निर्वाचित कर्मचारियों को शपथ ग्रहण करवाया

इस्माइल कॉलेज में अन्तर्राष्ट्रीय quiz प्रतियोगिता आयोजित, मोनिका सिंह, वाणी, अलीना रहीं विजेता