ताजा खबर

सोनी के फ्लैगशिप फोन की कीमत का हुआ खुलासा

सोनी मोबाइल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड2 और एक्सपीरिया एक्सजेड2 कॉम्पेक्ट को हाल ही में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया गया था। अब इन फोन की कीमत का खुलासा हो गया है। दरअसल, एमडब्ल्यूसी 2018 में दोनों ही स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में तो जानकारी दी गई, लेकिन कंपनी ने इनकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत की जानकारी नहीं दी थी।
 
सोनी जर्मनी ने आधिकारिक तौर पर सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड2 और एक्सपीरिया एक्सजेड2 कॉम्पेक्ट की कीमत की घोषणा कर दी है। हालांकि यह कीमत सिर्फ जर्मन बाजार के लिए है अन्य बाजार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। दरअसल, सोनी जर्मनी की वेबसाइट के आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट में बताया, सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड2 को 2018 की दूसरी तिमाही में उपलब्ध कराया जाएगा। सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड2 की कीमत 799 यूरो (करीब 63,700 रुपये) होगी और सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड2 कॉम्पेक्ट को जर्मनी में 599 यूरो (करीब 47,800 रुपये) में बेचा जाएगा। 
 
सोनी के यह दोनों ही स्मार्टफोन एडवांस्ड मोशन आइ कैमरा तकनीक से लैस हैं। इसके अलावा इन हैंडसेट में फ्रंट-फेसिंग स्टीरियो स्पीकर के साथ हाई-रिजॉल्यूशन ऑडियो, वाटर रेसिस्टेंस आईपी65/68, एचडीआर डिस्प्ले दिया गया है। फोन नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस हैं। दोनों ही स्मार्टफोन मार्च के अंत तक उपलब्ध हो सकते हैं।  दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो (आउट ऑफ द बॉक्स) पर चलते हैं।
 
सोनी एक्सपीरिया एक्स जेड2 में 5.70 इंच का डिस्पले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है। 4 जीबी रैम वाले इस फोन में रैम की बात करें तो 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, 19 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। 
 
सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड2 कॉम्पेक्ट में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है। यह फोन 4 जीबी रैम से लैस है और इसमें भी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 19 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


पहली बार प्रैक्टिस मैच उत्तर प्रदेश VS बंगाल


अब हर 18 वर्षीय बच्चे होंगे मतदाता की सूची में शामिल


कुलविंदर सिंह ने रोडवेज के नव निर्वाचित कर्मचारियों को शपथ ग्रहण करवाया


मेरठ के समाचार