ताजा खबर

जया बच्चन नरेश के बयान के बाद पहुंची संसद, ऐसे दी प्रतिक्रिया

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल की विवादित टिप्पणी के बाद राज्यसभा सांसद जया बच्चन मंगलवार को पहली बार संसद भवन पहुंचीं.  बार-बार अग्रवाल के बयान के बारे में सवाल करने पर जया ने कहा कि वो बहुत जिद्दी महिला हैं और इतनी आसानी से जवाब नहीं देंगी.

सोमवार को सपा छोड़ बीजेपी में शामिल होते समय नरेश अग्रवाल ने नाम लिए बगैर से बयान दिया था कि, 'फिल्मों में काम करने वाली से मेरी तुलना कर दी गई है. फिल्मों में डांस करने वालों के नाम पर मेरा टिकट काटा गया है. मैंने इसे सही नहीं समझा.'

जानकारी दे दें कि नरेश अग्रवाल और जया बच्चन दोनों ही सपा की टिकट पर राज्यसभा पहुंचे थे लेकिन इस बार पार्टी ने नरेश की टिकट काटकर जया बच्चन को राज्यसभा भेजने का बहुत बड़ा फैसला किया है. यही वजह है कि अग्रवाल सपा नेता जया बच्चन से नाराज़ दिखाई दे रहे है.

सूत्रों के अनुसार नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर मेरी किसी बात से किसी को दुख पंहुचा है तो मैं माफ़ी मांगता हूँ. 

नरेश अग्रवाल के इस बयान की आलोचना न सिर्फ विपक्षी दलों के नेताओं ने की बल्कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी जया बच्चन पर की गई अग्रवाल की टिप्पणी को स्वीकारा नहीं है अन्यथा गलत बताया है. नरेश अग्रवाल ने महिलाओं को लेकर ये पहला विवादपूर्ण बयान नहीं दिया है. इससे पहले भी अग्रवाल रेप के मामलों में अभद्र बयान दे चुके है. 

 


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


Exit poll 2018 : Madhya Pradesh भाजपा की मुश्किलें बढ़ेंगी


सुपारी किलर पत्नी सहेली सहित गिरफ्तार


श्रीराम मंदिर को अध्यादेश लाने की माँग


मेरठ के समाचार