ताजा खबर

बेटी को बचाने के लिए चुप हैं जेटली- राहुल गाँधी ने लगाया आरोप

पंजाब नेशनल बैंक के 12700 करोड़ के घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर सीधा वार किया है. राहुल ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि अरुण जेटली अपनी बेटी जो कि वकील हैं उन्हें बचाने के लिए अभी तक चुप हैं. क्योंकि उनकी बेटी ने घोटाले के आरोपी से बड़ी फीस वसूल की थी. राहुल ने लिखा कि सीबीआई जांच के दौरान अगर अन्य कानूनी फर्मों पर छापेमारी कर रही थी तो अरुण जेटली की बेटी की फर्म पर आखिर अभी तक रोक क्यों लगी हुई है.
 
माना जा रहा है कि पीएनबी स्कैम में हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उनके रिश्तेदार मेहुल चोकसी मुख्य आरोपी हैं. दोनों पर एलओयू के जरिए बैंक को 12700 करोड़ रुपए का चूना लगाने का आरोप है. दोनों देश से बाहर हैं, सीबीआई के लगातार समन जारी करने के बावजूद भी कोई पूछताछ में सहयोग करने को तैयार नहीं है. 
 
बताया जा रहा है कि राहुल गांधी नीरव मोदी घोटाले के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगातार आक्रामक हैं. 
 
राहुल ने पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी इस मुद्दे पर चुप रहेंगे, क्योंकि वह खुद ही भ्रष्टाचार से लिपटे हुए हैं. 
 
नीरव मोदी मामले पर संसद में विपक्ष लगातार हंगामे कर रहा है. कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष की मांग है कि इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना बयान दें.


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


BJP Lok Sabha 1st full list | आडवाणी का टिकिट क्यों कटा


Breaking News 22 March 2019


मुस्लिम समाज के लोगों ने गरीबों के साथ खेली होली


मेरठ के समाचार