ताजा खबर

कुछ ऐसा ख्याल है शादी के बारे में प्रियंका चोपड़ा का

हॉलीवुड में अपनी प्रतिभा से धूम मचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर भारत की ओर वापसी कर रही हैं। जल्द ही वह फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। हाल ही में वह न्यूयॉर्क में फोर्ब्स वुमेन्स सम्मिट में शामिल होने पहुंचीं। शादी के बारे में अपने विचार जाहिर करते हुए प्रियंका ने कहा, परियों की वो सारी कहानियां जो हम सदैव पढ़ते हैं... खत्म हो जाती हैं। जब राजकुमारी विवाह कर लेती है। उसके बाद कोई स्टोरी क्यों नहीं होती? उसका जीवन वहीं पर खत्म हो जाता है। उसके विवाह के बाद क्या होता है?
प्रियंका चोपड़ा कुछ समय पहले लंदन में राजकुमारी मेगन मार्कल के विवाह में शामिल हुई थीं। मेगन मार्कल की प्रिंस हैरी से लंदन में शानदार शादी हुई थी। प्रियंका ने कहा, मैंने सदैव सब कुछ अपनी योग्यता पर पाया है। मेरे पास कोई गाइड नहीं थे और मैंने जब सब शुरू किया तब मैं केवल 17 वर्ष की थी। प्रसिद्धि वह चीज नहीं है। जिसकी मैं उम्मीद करती हूं, आज भी नहीं। अभिनेत्री ने कहा. मैं जो भी करने का निश्चित करती हूं, यह मेरी ही पसंद होती है। मैं अपने जीवन का फैसला स्वयं करती हूँ ।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस डेटिंग वर्ल्ड की नई जोड़ी बन चुके हैं। कुछ दिन पहले ही निक जोनस प्रियंका की फोटो पर उनकी मुस्कान की तारीफें करते हुए कमेंट करते दिखाई दिए थे, लेकिन प्र‍ियंका अपनी इस दोस्ती को सीर‍ियस र‍िलेशन में बदलना चाहती हैं। हाल ही में इस बात का संकेत प्र‍ियंका ने निक जोनस के पापा को इंस्टा पर फॉलो करने के साथ दे द‍िया। प्र‍ियंका निक जोनस के पापा को फॉलो करती हैं। प‍िछले दिनों प्र‍ियंका की फोटो पर निक के भाई ने भी सकारात्मक कमेंट किया था।


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


स्कूल प्रशासन पर बेटे की हत्या करने का आरोप: ADGP से गुहार


Breaking News


आधी रात को : कैंट बोर्ड सोता है, अवैध निर्माण चलता है


मेरठ के समाचार