ताजा खबर

'मेंटल..' के मेकर्स के लिए कंगना है दूसरी पसंद

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' के पोस्टर्स के कारण मशहूर बनी हुई हैं. अनोखे, बोल्ड और क्रेजी लुक से वो हर किसी को ताज्जुब और हैरान कर रही हैं. दर्शकों को उनका ये अवतार बहुत शॉकिंग लग रहा है. लेकिन क्या आप सब लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत निर्माताओं की पहली पसंदीदा अदाकारा नहीं थीं. आइए हम आपको जानकारी देते है कि निर्माता इस रोल के लिए किसे कास्ट करना चाहते थे...
 
सूत्रों के अनुसार निर्माता पहले पटौदी खानदान कि बहु करीना कपूर को कास्ट करना चाहते थे. 2013 में एकता ने इस फिल्म के बारे में बेबो यानी करीना कपूर खान को बताया था. वह करीना और इमरान हाशमी को कास्ट करना चाहती थीं. तब फिल्म का नाम बदतमीज दिल रखा गया था. लेकिन कुछ उस समय फाइनल नहीं हो पाया.
 
सूत्र बताते हैं कि करीना कपूर को फिल्म में अपना रोल बहुत ज्यादा बोल्ड लगा. उनके मुताबिक, स्टोरी बेहद डार्क और विस्फोटक थी. फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से फिल्म में बहुत न्यूडिटी थी. इन सभी बातों को देखते हुए करीना ने ये रोल निभाने से इंकार कर दिया था.
 
5 साल बाद फिल्म के मेकर्स ने स्क्रिप्ट में थोड़ा बहुत बदलाव किया. सूत्र बताते हैं कि टीम ने स्टोरी में कुछ बदलाव किए जिसके बाद स्क्रिप्ट और ज्यादा बोल्ड हो गई. जब कंगना को फिल्म के बारे में बताया  गया तो उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद और आकर्षित लगी .
 
कंगना के बाद मेल लीड रोल के लिए राजकुमार राव को फाइनल किया गया. 
 
मेन्टल.. फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है.


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


Breaking News


Exit poll 2018 : Madhya Pradesh भाजपा की मुश्किलें बढ़ेंगी


सुपारी किलर पत्नी सहेली सहित गिरफ्तार


मेरठ के समाचार