ताजा खबर

CM पद की दावेदारी से कमलनाथ का इंकार, दिग्विजय को बताया सही

नई दिल्ली: एमपी विधानसभा इलेक्शन में कमलनाथ को लेकर अटकलें थी कि वो कांग्रेस की ओर से CM का चेहरा हो सकते हैं। ऐसे में उन्होंने एक साक्षात्कार में अपनी दावेदारी को ही खारिज कर दिया। उन्होंने माना कि पहले प्रदेश में कांग्रेस कमजोर थी। हालांकि अब उनका कहना है कि यहां पार्टी मजबूत स्थिति में है। उनको विश्वास है कि कांग्रेस BJP को पराजित कर सकती है। 
गुटबाजी की अटकलों पर बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि मेरा कोई गुट नहीं है। साथ ही सिंधिया को उन्होंने अवश्य एक मजबूत नेता बताया। उनका कहना था कि सिंधिया जी की कई क्षेत्रों में अच्छी पकड़ है। अपने साक्षत्कार में उन्होंने दिग्विजय सिंह की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उनसे किसी प्रकार का तनाव नहीं है। 
वहीं टिकट बंटवारे के मामले में कमलनाथ ने बात ही पलट दी। उन्होंने कहा कि सर्वे के आधार पर पार्टी मजबूत नेता का चयन करेगी। इस सर्वे प्रक्रिया पर उन्होंने स्वयं बोला की ये नया प्रयोग है। इतना ही नहीं उन्होंने दिग्विजय पर उठने वाले सवालों पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि दिग्विजय जी गरीब और कमजोर वर्ग के लिए लगातार कार्य करते रहे। कई लाभकारी योजनाएं बनाईं, इसलिए कांग्रेस की असफलता उनके सिर मढ़ना गलत है। 


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


मेरठ के लोग अच्छे लगते है


मेरठ कॉलेज वनस्पति विभाग ई-सेल का शुभारंभ


Breaking News


मेरठ के समाचार