ताजा खबर

BJP आलाकमान नरेश अग्रवाल से नाराज , नसीहत दी बेवजह की बयानबाजी से बचने की

नई दिल्ली: साइकिल से उतर कर कमल थामने वाले नरेश अग्रवाल के जया बच्चन को लेकर दिए बयान पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नरेश अग्रवाल के बयान से बीजेपी आलाकमान नाराज है. अग्रवाल को बेवजह की बयानबाजी से बचने और पार्टी लाइन का ध्यान रखने को कहा गया है.
 
 
जया बच्चन ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया
नरेश अग्रवाल के बयान पर जया बच्चन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. संसद भवन में पत्रकारों ने उनसे नरेश अग्रवाल के बयान को लेकर सवाल पूछा पर उन्होंने कोई भी प्रक्रिया देने से मना कर दिया. वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेश यादव के बयान की निंदा करते हुए बीजेपी से कार्रवाई करने की मांग की है.
 
 
नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन वाले बयान पर जताया खेद
नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर खेद जताया है. उन्होने कहा, "अगर मेरी किसी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मै खेद व्यक्त करता हूं." हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या वे अपने पिछले बयान पर मांफी मांगेंगे, तो उन्होंने कहा, "खेद शब्द का मतलब आप समझते हैं?"
 
 
मुलायम बोले उनके जाने से नुकसान नहीं
नरेश अग्रवाल के एसपी छोड़ बीजेपी में शामिल होंने पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनके जाने से कोई नुकसान नहीं होगा. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि नरेश अग्रवाल के जाने से समाजनादी पार्टी को फायदा ही होगा.
 
 
सुषमा स्वराज ने की थी बयान की निंदा
नरेश अग्रवाल के जया बच्चन को लेकर दिए बयान की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने निंदा की थी. उन्होंने कल शाम ट्विटर किया कि ''श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है.पर जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है.''
 
 
क्या कहा था नरेश अग्रवाल ने
बीजेपी में आने के बाद नरेश अग्रवाल ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा था कि फिल्म में डांस कर दे...फिल्मों में रोल कर दे उनके नाम पर मेरा टिकट काटा गया. बता दें कि समाजवादी के 6 सांसद राज्यसभा से रिटायर हुए हैं. विधानसभा गणित के हिसाब से एसपी सिर्फ एक उम्मीदवार को ही दोबारा राज्यसभा भेज सकती है. एसपी ने जया बच्चन का नाम राज्यसभा के लिए नॉमीनेट किया है.


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


BJP Lok Sabha 1st full list | आडवाणी का टिकिट क्यों कटा


Breaking News 22 March 2019


मुस्लिम समाज के लोगों ने गरीबों के साथ खेली होली


मेरठ के समाचार