ताजा खबर

40000 किसानों का प्रतिनिधिमंडल करेगा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात

छह मार्च को नासिक से निकलकर किसानों के काफिले में रविवार को मुंबई पहुंचते-पहुंचते करीब 40 हजार किसान जुड़ गए. ठाणे पहुंचने पर शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री ने भी उनसे मुलाकात की और समर्थन का ऐलान किया. 
 
 पूर्ण कर्जमाफी मतलब कर्जमुक्ति जैसी मांगों को लेकर ये किसान लगभग 200 किलोमीटर की पदयात्रा के बाद मुंबई पहुंचे हैं.  अभी तक सरकार ने किसानों की मांग पर गौर नहीं किया है. मांगों पर विचार के लिए एक कमेटी बनाई है.  नाराज किसान आज विधानसभा का घेराव करेंगे .
 
अपडेट्स-
 
-कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा  यह सिर्फ महाराष्ट्र के किसानों की मांग नहीं है, बल्कि पूरे देश के किसानों की समस्या है.
 
-मुंबई के ट्रैफिक ज्वाइंट कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि किसानों के आंदोलन के चलते कोई भी मार्ग बंद नहीं किया गया है. इसके अलावा किसी भी रूट को डायवर्ट नहीं किया गया है.
 
-किसानों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेगा. ये मुलाकात दोपहर 2 बजे होगी, जिसके बाद किसान अगले कदम पर फैसला लेंगे.
 
 
आज बच्चों की बोर्ड परीक्षा है, जिसके लिए किसान रुके  हैं और  जैसे ही परीक्षा समाप्त होगी, किसान विधानसभा का घेराव करने निकल जाएंगे.


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


Breaking News


Exit poll 2018 : Madhya Pradesh भाजपा की मुश्किलें बढ़ेंगी


सुपारी किलर पत्नी सहेली सहित गिरफ्तार


मेरठ के समाचार