ताजा खबर

निदाहास ट्रॉफी टी-20: श्रीलंका से होगा भारत का तीसरा मैच

निदाहास त्रिकोणीय टी20 सीरीज में भारतीय टीम अपने तीसरे मैच में मेजबान श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को उतरेगी। भारत को हर हाल में जीतकर फाइनल में पहुंचने के लिए अपनी उम्मीदों को बरक़रार रखना होगा। फ़िलहाल , भारत की टेंशन इस वक़्त देखा जाए तो खुद कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म है। कार्यवाहक कप्तान रोहित की खराब फॉर्म दक्षिण अफ्रीका सीरीज के शुरू से चल रही है। वह आत्मविश्वास हासिल करने के लिए तेजी से रन जुटाना चाहेंगे। रोहित ने अंतिम 5 टी20 मैचों में 17, शून्य, 11, शून्य और 21 रन बनाए हैं। 
 
टीम पर नजर  डालें तो टूर्नामेंट  में ऋषभ पंत को एक और मैच देने पर भी विचार किया जा सकता है। पंत को फ़िलहाल अपनी काबिलियत साबित करनी है, लेकिन लोकेश राहुल जैसा खिलाड़ी भी मौके का इंतजार कर रहा है। राहुल की मौजूदगी में कप्तान को उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर इस्तेमाल करने का मौका दे सकती है, जिससे वह पंत को आखिरी एकादश से बाहर कर खुद चौथे स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। 
 
तीनों टीमों के पास हैं 2-2 पॉइंट-
भारत की दूसरे दर्जे की टीम के लिए इस टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही, क्योंकि उन्हें शुरुआती मैच में मेजबानों से 5 विकेट की पराजय झेलनी पड़ी थी, लेकिन रोहित की अगुवाई वाली टीम ने अगले मैच में बेहतरीन वापसी करते हुए बांग्लादेश को 6 विकेट से मात दी। टूर्नामेंट  में अभी सभी तीनों टीमों के पास बराबरी का मौका है, क्योंकि सभी ने 2 मैचों में से 1-1 मैच जीते हैं। लेकिन श्रीलंकाई टीम नेट रन रेट में भारत और बांग्लादेश से आगे शीर्ष पर है, लेकिन एक जीत भारत को श्री लंका को हटाकर शीर्ष पर पहुंचा देगी। 


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


Exit poll 2018 : Madhya Pradesh भाजपा की मुश्किलें बढ़ेंगी


सुपारी किलर पत्नी सहेली सहित गिरफ्तार


श्रीराम मंदिर को अध्यादेश लाने की माँग


मेरठ के समाचार