ताजा खबर

निदहास ट्रॉफी : श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज

कोलम्बो। निदहास ट्रॉफी के अंतर्गत त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में शनिवार की शाम श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें स्थानीय प्रेमदासा स्टेडियम में आमने-सामने होगी।  बांग्ला देश की टीम मेजबान से मिली पिछली हार को भुलाकर मैदान में उतरेगी।
पिछले मैच में khelbभारत पर मिली जीत से श्रीलंका के खिलाड़ियों के हौसले बुलंद है और वे इस सीरीज के दूसरे मैच में भी विपक्षी टीम को शिकस्त देने के लिए पूरी कोशिश करेगी।
श्रीलंका के खिलाड़ी बांग्ला देश को पहले भी शिकस्त चटा चुके हैं। श्रीलंका ने बांग्लादेश को उनकी मेजबानी में खेले गये टेस्ट और टी-20 सीरीज में पराजित करने के बाद के बाद तीन देशों की सीरीज के फाइनल में भी उन्हें हराया।  श्रीलंका ने मौजूदा सीरीज के पहले मैच में भारत के खिलाफ जीत हासिल कर शानदार प्रदर्शन किया था।
 
 आर. प्रेमदासा स्टेडियम में गुरुवार को इस त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के खेले गए अपने पहले मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम को भारत ने छह विकेट से पराजित किया था। श्रीलंका की टीम की सबसे कमजोर कड़ी खराब बल्लेबाजी रही। बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने भी इस बात को स्वीकारा कि कमजोर बैटिंग के चलते उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। उनका कहना था कि जीत हासिल करने के लिए हमें अपनी बैटिंग को मजबूत करना होगा।


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


Breaking News


आंबेडकर कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने दिया सरकारी एग्जाम


मिशन इंद्रधनुष अभियान का तीसरा चरण शुरू


मेरठ के समाचार