ताजा खबर

मेरठ में कोरोना का बड़ा विस्फोट, 39 नए संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप

मेरठः मेरठ में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। मेरठ में गुरूवार को कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है. बता दें कि मेरठ में आज 39 नए संक्रमित मिले हैं। एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पाॅजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

कोरोना संक्रमण से गुरुवार सुबह तक कांग्रेस नेता समेत मेरठ में तीन और लोगों की मौत हो गई। वहीं शाम को एक और संक्रमित व्यक्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

सीएमओ के अनुसार  आज कुल 452 सैंपलों की जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें 601 सैंपलों की जांच की गईँ। इनमें 39 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। कुल संक्रमितों का आंकड़ा 874 पहुंच गया है। वहीं, एक व्यक्ति की मौत भी हुई है। जिले में कुल एक्टिव केस 262 हैं। मेरठ मेडिकल के कोविड-वार्ड से आज 9 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा जा चुका है।

सरकारी दफ्तरों में भी कोरोना कहर बरपा रहा है। एक कर्मचारी के संक्रमित मिलने पर जहां नगर निगम दफ्तर 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है, वहीं जानी थाने से लेकर एसएसपी ऑफिस तक खलबली मची रही। आठ दिन में दूसरी बार एसएसपी ऑफिस कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया। 

अब तक जिले में 58 पुलिसकर्मी और इन पुलिसकर्मियों के परिवार के 10 सदस्य कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। लिसाड़ीगेट, ब्रह्मपुरी, टीपी नगर, नौचंदी, सरधना, जानी, कंकरखेड़ा, मुंडाली, भावनपुर थाना कोरोना की चपेट में आ चुका है।

इसके अलावा छठी वाहिनी पीएसी, पुलिस लाइन, ट्रैफिक कार्यालय की सभी पांचों शाखाएं और एसएसपी ऑफिस तक संक्रमण पहुंच चुका है। 180 पुलिसकर्मी और पीएसी की एक कंपनी तक को क्वारंटीन हो पड़ा। लिसाड़ी गेट थाने के एक दरोगा की मौत हो चुकी है।


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


वायरस का स्ट्रेन अलग किया गया, भारत में 6 महीने में शुरू हो जाएंगे वैक्सीन का मानव पर परीक्षण


""Government Strong," Says Sena As Uddhav Thackeray


दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील, पुलिस की चेकिंग के कारण यूपी गेट पर लगा लंबा जाम


मेरठ के समाचार