ताजा खबर

एक गांव में मिले कोरोना के 10 नए संक्रमित मरीज, मेरठ में 845 पहुंचा आंकड़ा

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बृहस्पतिवार को कोरोना के 10 नए मरीज मिले हैं। सीएमओ डॉ. राजकुमार ने पुष्टि की है। मेरठ में अब तक 845 लोगों को संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है।

बता दें कि बृहस्पतिवार वार मिले सभी संक्रमित मरीज सिवाया गांव के रहने वाले हैं। सिवाया गांव निवासी कारपेंटर की पूर्व में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। ये सभी संक्रमित मरीज कारपेंटर के परिवार से ही बताए गए हैं।
वहीं इससे पहले बुधवार को मेरठ में कोरोना संक्रमण से कांग्रेस नेता समेत तीन और लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, पश्चिमी यूपी के छह जिलों में 53 नए संक्रमित मरीज मिले थे। मेरठ जनपद में अब तक 845 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसमें 64 की मौत हो चुकी है।
 
सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि 80 वर्षीय सरधना की मढियाई निवासी को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार रात उनकी मौत हो गई। मौत के बाद आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई। मेडिकल कॉलेज में भर्ती रोहटा निवासी 59 वर्षीय व्यक्ति व बागपत के बड़ौत निवासी 60 वर्षीय ने भी बुधवार को दम तोड़ दिया।

वहीं बुधवार को मेरठ में मिले 18 नए संक्रमितों में सुभारती की महिला डॉक्टर, एसएसपी ऑफिस का एएसआई, जानी थाने का सिपाही और नगर निगम कर्मचारी भी है। इनके अलावा जागृति विहार निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर, शास्त्रीनगर निवासी वृद्ध और मवाना के एक परिवार के तीन लोग पॉजिटिव हैं।


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


वायरस का स्ट्रेन अलग किया गया, भारत में 6 महीने में शुरू हो जाएंगे वैक्सीन का मानव पर परीक्षण


""Government Strong," Says Sena As Uddhav Thackeray


दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील, पुलिस की चेकिंग के कारण यूपी गेट पर लगा लंबा जाम


मेरठ के समाचार