ताजा खबर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया गंभीर आरोप

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा (नवाज के दूसरे भाई) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और दिल्ली में जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि ऐसा उनके साथ तब हुआ जब वो बच्ची थीं। भतीजी ने कहा कि जब वह दो साल की थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और उनकी सौतेली मां ने उन्हें पाला था। जब मैं बड़ी हुई तो मैंने महसूस किया कि मेरे साथ गलत हुआ, यह दूसरे तरह का स्पर्श था और एक तरह से हिंसा थी।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जब उन्होंने यह बात नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बताई तो उन्होंने भी उनका साथ नहीं दिया। आरोपों के मुताबिक नवाजुद्दीन की प्रतिक्रिया थी, ''वह चाचा हैं, वह ऐसा नहीं कर सकते।"

महिला ने कोर्ट मैरिज की थी और उनका दावा है कि उसके पिता और उसके चाचा उसके ससुराल वालों को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मेरी शादी के बाद भी मेरे पापा और बड़े पापा नवाज ने मेरे ससुराल वालों को परेशान करने के लिए झूठे केस दर्ज किए। अगर वे सख्त होते तो ऐसा नहीं होता। उन्होंने मुझ पर कभी विश्वास नहीं किया। 

महिला ने आगे कहा, "नवाज़ बड़े पापा से एक बार पूछा कि मैं जीवन में क्या करना चाहती हूँ, मैंने उनसे कहा कि मेरे साथ यह सब भी हुआ इससे मैं मानसिक रूप से परेशान महसूस कर रही हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मैंने सोचा था कि कम से कम बड़े पापा (नवाजुद्दीन) समझेंगे, वह एक अलग समाज में रहते हैं और उनकी एक अलग मानसिकता होगी। लेकिन उनका कहना था- 'चाचा है ऐसा कभी नहीं कर सकते'।


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


वायरस का स्ट्रेन अलग किया गया, भारत में 6 महीने में शुरू हो जाएंगे वैक्सीन का मानव पर परीक्षण


""Government Strong," Says Sena As Uddhav Thackeray


दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील, पुलिस की चेकिंग के कारण यूपी गेट पर लगा लंबा जाम


मेरठ के समाचार