ताजा खबर

मुझे लगता है मेरे बेटे को फिल्मों में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए :जूही चावला

अभिनेत्री जूही चावला का नाम खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है. इन दिनों जूही चावला एक इंटरव्यू में दिए गए बयान की वजह से चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि, उनका पुत्र अर्जुन एक बेहतरीन अभिनेता बन सकता है. वह सबको बहुत एंटरटेन करता हैं तथा हंसाता है. इसी के साथ वह सबकी एक्टिंग भी बखूबी कर लेता है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेत्री के बच्चे लंदन के एक बोर्डिंग स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. अभिनेत्री अभी कुछ दिन मुंबई में ही व्यतीत करेंगी, जिसके पश्चात वह कोलकाता जाएंगी और फिर लंदन वापस चली जाएंगी. अभिनेत्री ने अपने बच्चों के इंटरेस्ट के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा है.

अभिनेत्री लिखती हैं कि, मेरे छोटे बेटे अर्जुन ने हमसे साफ शब्दों में कह दिया हैं, मां आप इस विषय में ज्यादा विचार मत करो. मेरी बेटी जाह्नवी क्या करना चाहती है, इसका अभी कुछ पता ही नहीं है. मेरा बेटा बेहद ही खुशमिजाज है तथा वह सबकी एक्टिंग भी काफी अच्छे से कर लेता है. वह सबको हंसाता रहता है, जिस कारण मुझे लगता है कि, उसे फिल्मों में try करना चाहिए.

अपनी बेटी के बारे में बताते हुए जूही कहती है कि, मेरी बेटी जाह्नवी बहुत ही पढ़ाकू है. अगर उससे पूछा जाए कि, उसे उपहार में क्या लेना है तो वह बोलेगी किताब चाहिए. उसने एक दिन अपने इंटरेस्ट के बारे में बताते हुए कहा कि, वह राइटर बनना चाहती है.


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


एंटी करप्शन की टीम ने यूनिवर्सिटी से रिश्वत लेते हुए किया एक बाबू को गिरफ्तार


दस दिवसीय संस्कृत कार्यशाला का समापन


Evening News 17 JUNE 2019


मेरठ के समाचार