ताजा खबर

हैप्पी आवर्स स्कूल में 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) बड़े ही धूम-धाम से मनाया गया

आज हैप्पी आवर्स स्कूल में 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) बड़े ही धूम-धाम से मनाया गया. स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती पूर्णिमा पुंडीर तथा उप प्रधानाचार्य सपना शर्मा ने सरस्वती मां की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलित कर कार्यकम को आगे बढ़ाया। इसमें स्कूल के बच्चों ने कविताएं, निर्त्य, संगीत आदि में भाग लिया, जिसमे नर्सरी क्लास के ज़ैद, आफ़िया, आयेशा, LKG क्लास के ज़ुनैरा, अब्दुल समद तथा 
UKG क्लास के अहिबा, आमिर शेहरीन बच्चों ने कविता में भाग लिया।

4th क्लास के सादिया, अरीबा, ज़ुनैरा और सबा ने इतनी सी ख़ुशी गाने पर डांस में हिस्सा लिया। तो वहीं क्लास 2nd के इंशा और अलीशा ने कविता में भाग लिया। क्लास 5th के इजमा, अल्फिया, अफ़ीफ़ा तथा अरीबा ने देश मेरा रंगीला गाने पर डांस किया। क्लास 6th के अयन अंसारी ने स्पीच में भाग लिया। तो वहीं क्लास 6th के ही अयन और उज्वल ने कविता में भाग लिया। क्लास 7th के याक्षीफा, शेहरीं और अफ्शा एवं क्लास 8th के हफ्शा, निश्रा, स्वल्लीहा और उमारा ने देश भगती गीतों भाग लिया। क्लास 8th के कबीर ने स्पीच तथा स्लोगन में हिस्सा लिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल की अध्यापकों का एहम योगदान रहा।

इस मौके पर सुसमा, अनिषि, बाला, ज़ारा, रश्मि, भावना, इक़रा, आरती, अज़ीमा, लता, निगार, रूबी, अज़ीमा, जोहा व अर्शी आदि टीचर्स मौजूद रहीं।


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


अवैध टावर के विरोध में शौकत कॉलोनी के निवासियों ने घेरी कलेक्ट्रेट


दसवें अरुण सिंह अन्ना मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में आपस में भिड़ेंगीं चार टीमे


Evening news 01 September 2019


मेरठ के समाचार