ताजा खबर

फरार हुआ रेप का आरोपी एसपी-बीएसपी एलायंस का कैंडीडेट

लखनऊ। लोकसभा इलेक्शन्स में अब सातवें चरण की वोटिंग  बची है।  इस अंतिम चरण में यूपी के घोषी के  वोटर  इस पशोपेश में हैं कि आखिर जिस कैंडीडेट को उन्हें वोट देना है वो अतुल राय कहां लापता हैं। अतुल राय घोषी से एसपी-बीएसपी एलायंस के कैंडीडेट  हैं और उन्होंने यहां कुछ दिनों तक इलाके में कैंपेन भी किया है, परन्तु अब काफी दिनों से गायब चल रहे हैं, दरअसल, एलायंस के कैंडीडेट  राय पर दुराचार का आरोप है और अतुल गिरफ्तारी से बचने के लिए  फरार हैं। दूसरी ओर पुलिस उन्हें दबोचने के लिए विभिन्न स्थानों पर  छापेमारी कर रही है।
 
घोषी सीट पर बीजेपी के हरिनारायण राजभर से अतुल राय का मुकाबला हैं। रेप केस में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए राय ने हाई कोर्ट के दरवाजे पर दस्तक दी थी, परन्तु उन्हें वहां से निराशा हाथ लगी, क्योंकि कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी पर स्टे देने से इनकार कर दिया। फिलहाल कहा जा रहा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए राय अंडर ग्राउण्ड हो गए हैं। इस सीट पर बीजेपी जहां आक्रामक होकर अपना कैंपेन कर रही है, वहीं एसपी-बीएसपी एलायंस के लिए पशोपेश की स्थिति पैदा हो गई है। एलायंस को समझ में नहीं आ रहा है कि वह राय की कमी किस प्रकार से पूरी करे। एलायंस  से जुडे़े वोटरों के सामने भी उलझन है कि वे फरार चल रहे कैंडीडेट के सपोर्ट में वोट करें अथवा उन्हें किसी और ऑप्शन की तलाश करनी चाहिए।
 
ये है पूरा मामला
वाराणसी की एक पूर्व छात्रा ने एसपी-बीएसी एलायंस के कैंडीडेट अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि राय अपनी वाइफ से मिलाने के लिए उसे अपने घर ले गए, जहां उन्होंने उसका सेक्सुअल हैरेसमेंट कियां। यद्यपि, राय ने अपने ऊपर लगे आरोप से इंकार किया है, परंतु गत एक मई को उनके अगेन्स्ट केस दर्ज हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए राय अंडर ग्राउण्ड हो गए हैं। इधर पुलिस उन्हें दबोचने के लिए मऊ और आस-पास के जिलों में छापे मार रही है।
उधर एसपी-बीएसपी एलायंस का मानना है कि अतुल राय की अनुपस्थिति का प्रभाव उसके वोट बैंक पर नहीं पड़ेगा। एलायंस इस सीट पर अपनी जीत का दावा कर रहा है। बीएसपी के जिला  प्रभारी ललित कुमार अकेला गांव-गांव जाकर अपने मतदाताआें  को भरोसे में ले रहे हैं। अकेला 
 का कहना  है  कि, ‘उन्हें इस  बात की कोई जानकारी  नहीं है  कि अतुल  राय इस टाइम  कहां  पर  हैं, लेकिन उनकी अनुपस्थिति से वोटरों पर कोर्ट प्रभाव नहीं पड़ने वाला, क्योंकि एलायंस  का वोट पक्का है, वह एलायंस कैंडीडेट के सिवा किसी और के सपोर्ट में नहीं पड़ने वाला।
 
 


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


BOLLYWOOD NEWS 22 05 2019


नशे के खिलाफ अभिषेक उपाध्याय का रैप


MID DAY NEWS 22 MAY 2019


मेरठ के समाचार