ताजा खबर

इंग्लैंड दौर के लिए वेस्टइंडीज ने किया टेस्ट टीम का ऐलान

वेस्टइंडीज ने जुलाई में इंग्लैंड दौरे के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। हालांकि डैरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर और कीमो पॉल ने कोरोनोवायरस से डर के कारण इंग्लैंड जाने से इनकार कर दिया है।

टीम इस प्रकार है: जेसन होल्डर, क्रैग ब्रैथवेट, शाई होप, शेन डाउरिच, रोस्टन चेस, शेमार ब्रूक्स, रहकीम कॉर्नवाल, नकरमाह बोनर, अल्जारी जोसेफ, केमर होल्डर, जॉन कैंपबेल, रेमन रीफर, केमर रोच, जर्मेन ब्लैकवुड और शैनन गैब्रियल।

बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 2 जून को पुष्टि करते हुए कहा था कि इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की मेजबानी करेगा। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी।

टेस्ट सीरीज के मैच हैम्पशायर के एजेस बाउल और लंकाशायर के एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में आयोजित किए जाएंगे। इन दो स्थानों को जैव-सुरक्षित स्थानों के रूप में चुना गया है। ईसीबी ने तीनों टेस्ट के लिए प्रस्तावित तारीखों का खुलासा कर दिया है और अगर ब्रिटेन सरकार मंजूरी दे देता है तो सीरीज के आयोजन का रास्ता साफ हो जाएगा।

ईसीबी ने बयान में कहा कि वेस्टइंडीज की टीम मंगलवार 9 जून को ब्रिटेन पहुंचेगी, टीम इसके बाद क्वॉरंटाइन और ट्रेनिंग के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड जाएगी। पहले टेस्ट की शुरुआत से पहले एजिस बाउल जाने से पहले वे तीन हफ्ते तक वहां रहेंगे।’’

ईसीबी के प्रतियोगिता निदेशक स्टीव एलवर्थी ने कहा कि ये तारीखें सरकार से स्वीकृति मिलने पर निर्भर करती हैं। एलवर्थी इंग्लिश क्रिकेट के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में क्रिकेट का आयोजन करने की योजना के प्रमुख हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि सभी हितधारकों के लिए सुरक्षित माहौल मुहैया कराया जाए जिसमें खिलाड़ी, मैच अधिकारी, आयोजन स्थल के जरूरी कर्मचारी, संचालन स्टाफ, प्रसारणकर्ता और मीडिया शामिल है। 


इस खबर पर अपनी राय दे

*

ताज़ा वीडियो


वायरस का स्ट्रेन अलग किया गया, भारत में 6 महीने में शुरू हो जाएंगे वैक्सीन का मानव पर परीक्षण


""Government Strong," Says Sena As Uddhav Thackeray


दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील, पुलिस की चेकिंग के कारण यूपी गेट पर लगा लंबा जाम


मेरठ के समाचार